Love-story

थोडी दिवानी.. थोडी थोडी रूहानी..
कुछ़ ऐसी कहानी.. दिल कहे..
मेरे ज़ह़न मे.. बुंदो की अंजुमन मे..
कुछ़ नशिले सावन मे.. दिल कहे..
तु रु तु रु.. तु रु तु रु.. तु रु तु रु..
Love-story.. तेरी मेरी.. हुई शुरू..(x२)

हवा है महकी महकी.. और मै भी थोडी बहकी..
बारीशों मे..
गिला गिला ये बदन.. भिगा है तन-मन..
बारीशों मे..
बारीशों कि साजिशों मे.. बह गयी हूँ मै और तू..
तु रु तु रु.. तु रु तु रु.. तु रु तु रु..
Love-story.. तेरी मेरी.. हुई शुरू..(x२)

हाथ तेरा मेरे हाथ.. चल चलेंगे साथ साथ..
मंजिलो तक..
फिर खुशी मिले या गम.. रंहेंगे हम दम..
मंजिलो तक..
मंजिलो कि रंजिशो मे.. गुम हुई हूँ मै और तू..
तु रु तु रु.. तु रु तु रु.. तु रु तु रु..
Love-story.. तेरी मेरी.. हुई शुरू..(x२)
-- विक्रम वाडकर (१५-एप्रिल-१५)

Comments

Popular posts from this blog

सुविचार संग्रह ३

चारोळ्या...

सुविचार संग्रह १